लड़की को कैसे पटाये | Ladki Kaise Pataye

0
4360
Ladki Kaise Pataye

लड़की को कैसे पटाये | Ladki Kaise Pataye :- आजकल हर लड़का चाहता हैं , कि उसकी गर्लफ्रेंड हो लेकिन कुछ लड़के ऐसे होते हैं , जिनकी लड़कियों से बात तक करने की हिम्मत नहीं होती हैं और गर्लफ्रेंड होना तो दूर, उनकी कोई लड़की दोस्त भी नही होती हैं। कुछ लड़को को लड़कियों से बात करने में बहुत कठिनाई होती हैं और असल में उन्हें काफी डर भी लगता हैं , क्यूंकि उन्होंने अपने दिमाग में Ladki Kaise Pataye बहुत बड़ा हौवा सा बना रखा हैं।

जैसे ही किसी लड़की से बात करने जाते हैं , अपने इसी डर के कारण नर्वस हो जाते हैं और वही पसीना-पसीना हो जाते हैं। बस वही काम खराब कर देते हैं। क्या आप भी ऐसे ही लड़को में से एक हैं ? क्या आपकी भी हालत एकदम खराब हो जाती हैं जब भी आप किसी लड़की से बात करने की सोचते हैं। अगर आपका भी यही हाल हैं , तो अब आपको घबराने की जरूरत नहीं हैं।

हम आपका ये काम आसान करने के लिए Ladki Kaise Pataye लेकर आए हैं , जिन्हें अपनाकर आपको किसी लड़की से भी बात करने की जरूरत नहीं पड़ेगी। उल्टा लड़की खुद आपसे बात करने आएगी। आज के आर्टिकल में आप जानेंगे, Ladki Kaise Pataye Formula In Hindi, Anjaan Ladki Ko Patane Ka Best Tarika, Ladki Kaise Patate Hai, Ladki Patane Ke Totke , Aankhon Se Ladki Patane Ke tarike, Ladki Patane Ka Formula , Ladki Patane Ka Idea . तो दोस्तों, अब इंतज़ार किस बात का, चलिए शुरू करते हैं!!!


दोस्तों, लड़कियों से बात करना इतना भी मुश्किल भी नहीं हैं , जितना आप समझते हैं। फिर भी अगर आप लाख कोशिशो के बाद भी किसी लड़की से बात नहीं कर पाते हैं , तो जरा सोचिये, जिस लड़की से आप बात करना चाह रहे हैं, अगर वही लड़की आपसे खुद बात करने आए। सोच कर ही आपके मन में ख़ुशी का एहसास होता हैं ना ??

दोस्तों, आपको अपनी personality को ऐसा बनाना होगा , कि लड़की आपसे खुद ही बात करने आए | तो चलिए, जानते हैं Ladki Kaise Pataye.


Ladki Kaise Pataye  

1. गुड लुकिंग दिखने की कोशिश करें | 

वैसे तो फिजिकल लुक्स इतने ज्यादा मायने नहीं रखते हैं , लेकिन फिर भी फर्स्ट इम्प्रैशन में आपके लुक्स कही ना कही मायने रखते हैं। ज्यादातर लडकियाँ चाहती हैं , कि उनका साथी अच्छा दिखे। इसीलिए आपको अपने लुक्स पर काम करना चाहिए। अपने लुक्स को संवारे , कि कोई भी लड़की अगर आपको पहली बार देखे , तो एक बार रुककर आपको देखने का मन कर जाए।

अपने बालो को अच्छे से कंघी करे, बालो को एक डिसेंट कट दे। ध्यान दे , कि आप जो कपड़े पहन रहे हैं , वह बिलकुल साफ-सुथरे हो। अच्छे से स्त्री किये हुए हुए। और हाँ दोस्तों, सबसे जरुरी बात, अपने जूतों का सिलेक्शन हमेशा सोचकर करे। क्यूंकि लड़कियों को आपके जूते कैसे हैं, इस बात से काफी फर्क पड़ता हैं। इसीलिए अपने जूतों को बिलकुल साफ़ और पोलिश वैगरह करके ही पहने। लडकियाँ बदतमीज़ लडको को बिलकुल पसंद नहीं करती। इसीलिए किसी भी लड़की के सामने किसी अन्य व्यक्ति के साथ बदतमीजी बिलकुल भी ना करे।

2. हेयर स्टाइल का भी ध्यान रखें |

जैसा कि हमने आपको ऊपर भी बताया हैं , आपका हेयर स्टाइल आपके लुक्स में चार चाँद लगाने का काम करता हैं और अगर आपका हेयर स्टाइल खराब हुआ , तो ये आपके अच्छे से अच्छा लुक भी बिगाड़ने में टाइम नहीं लगाएगा। इसीलिए आपना हेयर स्टाइल थोडा सोचा कर चुने और अपने dress को पहले अच्छे से देखे और फिर थोडा दिमाग लगाकर सोचे , कि इसके साथ कौन सा हेयर स्टाइल अच्छा रहेगा।

अगर आप सोचते हैं , कि कोई भी हेयर स्टाइल आपके लुक्स के साथ चल जाएगा , तो यहाँ आप गलत सोचते हैं। आपके कपड़ो के साथ आपका हेयर स्टाइल भी मायने रखता हैं। लड़कियां थोडा डिसेंट हेयर स्टाइल ही पसंद करती हैं। उनको आवारा लडको जैसे हेयर स्टाइल बिलकुल भी पसंद नहीं आते हैं।

3. Face Brightness का भी ध्यान रखें |

Ladki Kaise Pataye , इसके लिए आपको अपने फेस ब्राइटनेस का भी ध्यान रखना होगा | Face Brightness का मतलब ये नहीं हैं , कि आपका face बहुत शाइन करना चाहिए की बिलकुल बल्ब की तरह चमके। यहाँ पर face ब्राइटनेस का मतलब हैं , कि आपकी स्किन healthy हो जिसके लिए आप अच्छी diet ले। अपने चेहरे पर हमेशा एक छोटी-सी मुस्कान रखे। जो हमेशा एक पॉजिटिव वाईब फैलाये।

जितना हो सके अपनी स्किन को बिलकुल साफ़-सुथरा रखे। ये मायने नहीं रखता , कि आपका रंग क्या हैं , चाहे वह काला हो या गोरा | बस अपनी त्वचा को हमेशा साफ़-सुथरा रखे। जिसके लिए आप market में उपलब्ध अच्छे प्रोडक्ट्स भी उपयोग कर सकते हैं। हमेशा अच्छा facewash का इस्तेमाल करे , जो आपकी त्वचा से धुल-मिट्टी बाहर निकालकर साफ़ कर दे। आप किसी सेलून वाले की भी मदद ले सकते हैं।

4. कॉफिडेंस होना बहुत जरूरी है |

कोई भी लड़की ऐसे लड़के को पसंद नहीं करती , जिसमे कॉन्फिडेंस ना हो। अगर आप चाहते हैं , कि आपसे लड़की impress हो , तो आपको अपने अंदर कॉन्फिडेंस लाना होगा। हमेशा नर्वस रहने से बिलकुल भी काम नहीं चलेगा। जब भी किसी लड़की के सामने से चलकर जाये , तो आपकी चाल बिलकुल कॉंफिडेंट दिखनी चाहिए। आपकी चाल में बिलकुल भी नहीं लगना चाहिए , कि आप डरे हुए हैं या फिर आप नर्वस फील कर रहे हैं। अगर ऐसा लगा , तो फिर आप चाहे कितना ही अच्छा लगते हो, आपकी नर्वसनेस सब काम खराब कर देगी। अगर कोई लड़की आपके लुक्स से impress होगी भी तो भी वो आपसे बात नहीं करेगी।

5. ड्रेसिंग स्टाइल का भी ध्यान रखें |

Ladki Kaise Pataye Or Ladki Patane के लिए ड्रेसिंग स्टाइल होना बहुत जरूरी है | अपनी ड्रेसिंग स्टाइल पर हमेशा ध्यान दे। हमेशा ऐसे कपड़े चुने जिनमे आप कम्फर्ट फील करे। ऐसा ना हो , कि आपने स्टाइलिश बनने के चक्कर में बेहद टाइट कपड़े चुन लिए हो। ऐसे में ना तो आप आरामदायक महसूस करेंगे और ना ही आप स्टाइलिश लगेंगे। इसीलिए हमेशा simple और सोबर कपड़े ही चुने , जो देखने में attractive तो हो , लेकिन आप उनमे कम्फर्ट भी महसूस करे।

Important Tips for How To Impress a Girl | Ladki Kaise Pataye:- 

  • हमेशा एक छोटी-सी मुस्कान अपने चेहरे पर रखे।
  • अगर आपकी मनपसंद लड़की आपके आस-पास हैं , तो अपने आस-पास के व्यक्तियों से हमेशा प्यार से बात करे।
  • लड़की को थोड़ी-थोड़ी देर बाद देखे और उससे eye-contact करने की कोशिश करे।
  • लड़की को नोटिस करवाए , कि आप उसे देख रहे हैं।
  • जब लड़की आपकी तरफ देखे , तो उसकी आँखों में देखे और फिर थोड़ी देर बाद eye-contact हटा दे।


तो दोस्तों , यह थे कुछ Ladki Kaise Pataye , Ladki Patane Ke Idea, Ladki Patane Ke Formula, Ladki Patane Ke Totke, Ladki Patane Ke Tarika, How To Impress A Girl Tips And Tricks. यदि आपको हमारे द्वारा दी गई जानकारी अच्छी लगी हो , तो जो अपने दोस्तों के साथ शेयर करें |

Check Out Our Other Website :- Paheliyaninhindi.in

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here