Ladkiyon Ke Number | लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर

0
528
Ladkiyon Ke Number

Ladkiyon Ke Number Kaise Pta Kare

आज ऑनलाइन जमाने में हर प्रकार के कार्य को करना बहुत ही आसान है। व्यक्ति हर प्रकार के काम को बिना कोई परेशानी के पूरा कर सकता है। आपने कई प्लेटफॉर्म पर एडवर्टाइजमेंट के तौर पर लड़कियों के नंबर देखे होंगे। हालांकि इसमें से ज्यादातर फेंक होते हैं। लेकिन यदि कोई व्यक्ति रियल में लड़कियों के फोन नंबर पता करना चाहता है। तो यह आर्टिकल उन लोगों के लिए है।

जो लोग वर्तमान में सिंगल है और उनकी लाइफ में कोई भी लड़की नहीं है। ऐसे में गूगल के माध्यम से व्यक्ति ऑनलाइन किसी भी लड़की के साथ डेटिंग कर सकता है। ऑनलाइन Ladkiyon Ke Number कैसे पता करें, इसके बारे में पूरी जानकारी इस आर्टिकल के जरिए आप तक उपलब्ध कराई जाएगी। अतः इस आर्टिकल को अंत तक अवश्य पढ़ें।


Ladkiyon Ke Number

आपने कई प्रकार के ऐसे एप्लीकेशन एडवर्टाइजमेंट के तौर पर देखे होंगे। जिनको डाउनलोड करके आप अपने एरिया की लड़कियों से चैटिंग व डेटिंग कर सकते हैं। लेकिन इनमें से ज्यादातर एप्लीकेशन Fake होते हैं और एप्लीकेशन को डाउनलोड करने के पश्चात आप के रजिस्ट्रेशन फीस मांगी जाती है। जब तक आप रजिस्ट्रेशन फीस नहीं भरते हैं। तब तक आप किसी भी लड़की के साथ चैटिंग नहीं कर सकते हैं। लेकिन रजिस्ट्रेशन फीस भरने के बाद कई बार आपके साथ धोखा हो जाता है।

लेकिन इंटरनेट पर कई ऐसे प्लेटफॉर्म है। जहां से आप लड़कियों की रियल व्हाट्सएप नंबर ( Ladkiyon Ke Number ) निकाल सकते हैं। लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर कैसे पता करें। इसके बारे में जानकारी नीचे विस्तार से दी गई है।


Ladkiyon Ke Number निकालने के लिए इस एप्लीकेशन को करें डाउनलोड

जो व्यक्ति वर्तमान समय में सिंगल है एवं हर व्यक्ति को लड़कियों से बात करने में काफी ज्यादा रुचि होती है। ऐसे में आप ऑनलाइन माध्यम से अपनी गर्लफ्रेंड बना सकता है। जो व्यक्ति ऑनलाइन Ladkiyon Ke Number पता करना चाहता है। तो व्यक्ति को Ek App डाउनलोड करना है।

हालाकिं की कई ऐसी एप्लीकेशन जो लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर शेयर करने और लड़कियों से वीडियो कॉल पर बात करने का दावा करते हैं। लेकिन इनमें से ज्यादातर एप्लीकेशन Fake होते हैं |

लेकिन आज मैं आपको एक ऐसे एप्लीकेशन के बारे में बताऊंगा। इस एप्लीकेशन के जरिए आप बिल्कुल फ्री में लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर पता कर सकते हैं। एप्लीकेशन का नाम Whats Chat App हैं। इस एप्लीकेशन को डाउनलोड करके आप आसानी से लड़कियों के व्हाट्सएप नंबर के बारे में जानकारी ले सकते है।


Whats Chat App कैसे डाउनलोड करें

जो व्यक्ति हकीकत में Ladkiyon Ke Number के बारे में जानकारी लेना चाहता है। तो उस व्यक्ति को नीचे दिए गए निम्नलिखित चरणों को फॉलो करना होगा। इस चरणों के आधार पर आप आसानी से Ladkiyon Ke Number निकाल सकता है।

1:- सबसे पहले आपको अपने मोबाइल के जरिए Google Play Store को Open करना होगा। Open करने के बाद गूगल प्ले स्टोर के सर्च बार में Whats Chat App लिखकर search करना होगा।

Whats Chat App

2:- जब आप प्ले स्टोर में एप्लीकेशन का नाम सर्च करते हैं। तो आपके सामने सबसे ऊपर एक पर्पल कलर के लोगों का एप्लीकेशन दिखाई देगा। उस एप्लीकेशन को आप को डाउनलोड करना होगा।

3:- इस एप्लीकेशन को अपने मोबाइल में डाउनलोड करने के लिए साइड में दिए गए इंस्टॉल बटन पर क्लिक करें। जैसे ही आप इंस्टॉल बटन पर क्लिक करते हैं। तो यह एप्लीकेशन आपके मोबाइल में डाउनलोड होगा और उसके पश्चात आपके मोबाइल में ऑटोमेटिक इंस्टॉल हो जाएगा।

4:- जब यह एप्लीकेशन आपके मोबाइल में इंस्टॉल हो जाता है। तो उसके पश्चात इस एप्लीकेशन को ओपन करना होगा। जैसे ही आप इस एप्लीकेशन को ओपन करते हैं। तो आपके सामने इस एप्लीकेशन का होम पेज ओपन होगा। जहां पर आपको नया अकाउंट बनाने का एक ऑप्शन दिखाई देगा उस ऑप्शन पर क्लिक करें।

5:- आपका मोबाइल नंबर आपको डालना होगा, जैसे ही आप मोबाइल नंबर डालते हैं। तो आपके मोबाइल नंबर पर एक वन टाइम पासवर्ड भेजा जाएगा। जिसके जरिए आप को अपने मोबाइल नंबर का Sign Up करना होगा।

6:- मोबाइल नंबर के सत्यापन करने के पश्चात आपको अपनी जन्म दिनांक और लिंग का चुनाव करना होगा। उसके पश्चात नीचे दिए गए एक कॉलम में आपको अपना पूरा नाम भरना होगा।

7:- यह सभी जानकारी भरने के पश्चात आप ” Next ” बटन पर क्लिक करते हैं। तो अगले पेज पर आपको अपने प्रोफाइल का चुनाव करने के लिए पूछा जाएगा। जहां से आप अपने प्रोफाइल का चुनाव कर सकते हैं और साथ ही Bio में कुछ लाइन भी लिख सकते हैं।

8:- इसके पश्चात आपको अपनी लोकेशन को Allow करना होगा और उसके पश्चात सबमिट कर दें।

9:- इसके बाद जब आप सबमिट बटन पर क्लिक करते हैं। तो आप इस एप्लीकेशन में सफलतापूर्वक रजिस्टर हो जाएंगे और आपके सामने एक व्हाट्सएप की तरह ही इंटरफ़ेस ओपन होगा। लेकिन यह व्हाट्सएप से थोड़ा भिन्न है। क्योंकि इस एप्लिकेशन का उपयोग करने वाले सभी उपयोगकर्ताओं की लिस्ट आपके सामने उपलब्ध करा दी जाएगी।

10:- जो उपयोगकर्ता इस एप्लिकेशन का उपयोग कर रहे हैं। उनकी संपूर्ण सूची में आपको अपने एरिया के अनुसार उपलब्ध कराई जाएगी। मतलब आपके नजदीक में जो उपयोग करता है। उनका नाम सबसे ऊपर आएगा और जैसे-जैसे आपसे उपयोगकर्ता की दूरी बढ़ेगी वैसे-वैसे नाम आते रहेंगे।

11:- अब आप इस सूची में से किसी भी लड़की को फ्रेंड रिक्वेस्ट भेज सकते हैं। जैसे ही आपके खाते उसके साथ चैटिंग शुरू कर सकते हैं और उसके व्हाट्सएप नंबर भी मांग सकते हैं।

12:- इस एप्लीकेशन के माध्यम से लड़कियों के नंबर पता करना काफी आसान है।


Conclusion :- 

हर कोई व्यक्ति लड़कियों से बात करने में रुचि रखता है। जो लोग मुख्य रूप से सिंगल है। उन लोगों के मन में लड़कियों से बात करने को लेकर बार-बार ख्याल आते हैं। ऐसे में आप ऑनलाइन Ladkiyon Ke Number पता करके उनके साथ चैटिंग कर सकते है।

Read Also:-

ऑनलाइन Ladkiyon Ke Number कैसे पता करें। इसके बारे में हमने आपको बताया है। इस आर्टिकल के माध्यम से हमने स्टेप बाय स्टेप पूरी जानकारी दी है। कि इस एप्लीकेशन के जरिए आप आसानी से Ladkiyon Ke Number पता कर सकते हैं। आशा करता हूं, कि हमारे द्वारा लिखा गया कि आर्टिकल आपको पसंद आया होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here